https://indigenous-creators.blogspot.com/comment-creer-le-contenu-efficace-et इस लेख में, मैं आपको यह दिखाने की योजना बना रहा हूं कि हजारों खोजशब्दों की एक सूची कैसे बनाई जाए और विषयों के लिए रैंक करने के लिए सीधे नोटिस करें। - Marketing Agency | Digital Media

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, June 22, 2020

Home >> Current Affairs >> Global Trends >> Information Technology >> International Affairs >> International Business Affairs >> National Affairs >> National Business Affairs >> इस लेख में, मैं आपको यह दिखाने की योजना बना रहा हूं कि हजारों खोजशब्दों की एक सूची कैसे बनाई जाए और विषयों के लिए रैंक करने के लिए सीधे नोटिस करें।

इस लेख में, मैं आपको यह दिखाने की योजना बना रहा हूं कि हजारों खोजशब्दों की एक सूची कैसे बनाई जाए और विषयों के लिए रैंक करने के लिए सीधे नोटिस करें।

इस लेख में, मैं आपको यह दिखाने की योजना बना रहा हूं कि हजारों खोजशब्दों की एक सूची कैसे बनाई जाए और विषयों के लिए रैंक करने के लिए सीधे नोटिस करें।

  • यह सतह से हवा में मार करने वाली मिसाइल बकेय स्टेट है यहां पर Ahrefs, SEO टूल है जो आपको अपने खोज ट्रैफ़िक को बढ़ाने, अपने प्रतिस्पर्धियों का विश्लेषण करने और अपने आला पर हावी होने में मदद करता है। यह अक्सर हमारे खोजशब्द विश्लेषण ट्यूटोरियल श्रृंखला में दूसरी छमाही है। इसलिए प्राथमिक वीडियो पर बस एक तेज़ पुनरावृत्ति। हम कुछ महत्वपूर्ण कीवर्ड विश्लेषण बुनियादी बातों को लाइन करते हैं। आपने पाया कि परिभाषा के अनुसार खोज मात्रा सुपर सटीक नहीं है, जो विशेष परिणामों के क्लिक में सभी खोज समाप्त नहीं होती है। इसलिए प्रश्न के बारे में सोचो "एनवाई में समय।" इसलिए आज, हम इन बुनियादी बातों को विकसित करने और एक ठोस कीवर्ड सूची शोषण करने की योजना बना रहे हैं, जिससे कई अहेरेफ़ की कीवर्ड रिपोर्ट तैयार होती हैं, ताकि आप सामग्री बनाना, Google में रैंक करना और अतिरिक्त खोज ट्रैफ़िक प्राप्त कर सकें। में गोता लगाने दो
SEO BEGINNERS GUIDE 2020


  • सबसे पहले, मैं कीवर्ड एक्सप्लोरर टूल पर जाने की योजना बना रहा हूं, और एक विशेष प्रश्न को हल करने के बजाय, हम वास्तव में एक बीजशब्द के साथ शुरू करने की योजना बना रहे हैं, बल्कि एक व्यापक रूप से विस्तृत आला में इसलिए हम नए विषयों को नोटिस करने में सक्षम हैं। और "सीड कीवर्ड" द्वारा, मैं टोआ सिंगल शब्द या यहां तक ​​कि 2 शब्द भी खोज रहा हूं, जो खोज के टन के साथ आएंगे, इसलिए मैं "पेरेंटिंग" कीवर्ड के भीतर सभी प्रकार का खोज करूंगा, और मैं खोज को चलाऊंगा। सारांश पृष्ठ पर, आप वही मीट्रिक देख पाएंगे जो हम पहले के बारे में बात करते हैं। इसलिए आज, हम यहां इन रिपोर्टों के बारे में बात कर रहे हैं: सभी, वाक्यांश मिलान, समान शब्द होने, खोज सुझाव, नए सिरे से खोजे गए, और प्रश्न भी। इसलिए वाक्यांश मिलान रिपोर्ट पर क्लिक करें।

इस लेख में, मैं आपको यह दिखाने की योजना बना रहा हूं कि हजारों खोजशब्दों की एक सूची कैसे बनाई जाए और विषयों के लिए रैंक करने के लिए सीधे नोटिस करें।
वाक्यांश मिलान रिपोर्ट उन कीवर्ड विचारों को सूचीबद्ध करती है जिनमें आपके लक्षित खोजशब्दों का स्पष्ट उल्लेख होता है, जिस क्रम में उन्होंने लिखा है। ‘पेरेंटिंग’ केवल एक शब्द है, इसलिए यदि हम “कीवर्ड रिसर्च” जैसी एक चीज़ को सॉर्ट करना चाहते हैं, तो यह उन कीवर्ड के लिए पूरी तरह से शिकार करेगा, जिनके पास यह पूरा वाक्यांश वास्तविक क्रम में लिखा गया है। इसलिए "रिसर्च कीवर्ड" जैसी एक चीज वाक्यांश मिलान रिपोर्ट के भीतर नहीं होगी। हालाँकि यह "समान शर्तों वाले" रिपोर्ट के भीतर प्राप्य होगा, जो आपको किसी भी क्रम में आपके लक्ष्य कीवर्ड की सभी शर्तों को दिखाता है। इसलिए इस रिपोर्ट को "पैरेंटिंग" कीवर्ड के लिए देखते हुए, आप यह देख पाएंगे कि एक सौ और दस, 000 कीवर्ड विचारों पर वर्ग माप है, जिसमें आपके बीज कीवर्ड हैं। और यह भी कारण है कि हम अलग-अलग टूल से अधिक कीवर्ड विचारों की इतनी बड़ी मात्रा को नोटिस करने में सक्षम हैं क्योंकि हमारे कीवर्ड के परिणामस्वरूप व्यक्ति की जानकारी में पाँच.8 मिलियन से अधिक कीवर्ड होते हैं और हम इसे समकालीन जानकारी के साथ मासिक रूप से अपडेट करते हैं। इसलिए आप बहुत बड़ी जानकारी वाले कीवर्ड टूल को खोजने की संभावना नहीं रखते हैं।

  • अब, वहाँ पाइन ट्री स्टेटेरू} कुछ खोजशब्द यहाँ हैं जो मुझे रूचि देते हैं। इसलिए मेरे मस्तिष्क की प्रक्रिया के अनुसार, मैं उन कीवर्ड्स में से प्रत्येक पर सावधानीपूर्वक मैट्रिक्स लोड करने के लिए "मेट्रिक्स" बटन पर क्लिक करूँगा। प्राथमिक "पेरेंटिंग डिज़ाइन" है, जो अपने आप में एक बहुत बड़ा विषय है। इसके लिए एक और उपश्रेणी को मापें जैसे "अधिनायकवादी पालन-पोषण", "अनुलग्नक पालन-पोषण", और "हेलीकॉप्टर पालन-पोषण।" और वास्तव में, मैं इस पर भी मैट्रिक्स को अपडेट करने की योजना बना रहा हूं, "अभिभावक वर्ग", क्योंकि इसके दौरान अच्छी तरह से व्यवसाय हो सकता है। यह, प्लस कीवर्ड समस्या स्कोर कम है और एक झलक को महत्व देता है।


इस लेख में, मैं आपको यह दिखाने की योजना बना रहा हूं कि हजारों खोजशब्दों की एक सूची कैसे बनाई जाए और विषयों के लिए रैंक करने के लिए सीधे नोटिस करें।


  • यहां से, आप उन प्राथमिक मुद्दों को करने में सक्षम होंगे, जिन्हें हम प्राथमिक वीडियो में करते हैं और क्लिक बनाम खोज मात्रा का विश्लेषण करते हैं, उच्चतम दस (खोज इंजन परिणाम पृष्ठ) खोलते हैं, और ट्रैफ़िक और या व्यावसायिक मूल्य के साथ ठोस अवसरों की तलाश करते हैं। अब, सौ और दस के माध्यम से स्पष्ट रूप से फ़िल्टर करना, केवल 000 कीवर्ड काम करने की योजना नहीं बना रहे हैं। इसलिए आइए कुछ साफ-सुथरे फिल्टर में शामिल हों जो समय को रोके और आपकी खोजों को केंद्रित करें। प्राथमिक फ़िल्टर उच्च मात्रा के साथ कम कठिनाई वाले खोजशब्दों की खोज करना है। यह अक्सर सुपर आसान होता है। आप यहां सबसे अधिक कीवर्ड कठिनाई संख्या को दस में से एक चीज़ की तरह सेट करने में सक्षम होंगे और एक, 000 जैसी एक चीज़ के लिए न्यूनतम खोज मात्रा।

इस लेख में, मैं आपको यह दिखाने की योजना बना रहा हूं कि हजारों खोजशब्दों की एक सूची कैसे बनाई जाए और विषयों के लिए रैंक करने के लिए सीधे नोटिस करें।
Add caption
  • ठीक है, इसलिए ये यहाँ बहुत अच्छे लगते हैं। "पेरेंटिंग बुक्स" और "बेस्ट पेरेंटिंग बुक्स।" वर्तमान में यह अक्सर मेरे लिए आकर्षक है। आप मानेंगे कि इस विषय का सर्वोच्च कीवर्ड "पेरेंटिंग बुक्स" होगा। यहाँ अच्छी तरह से, आप वास्तव में देख पाएंगे कि दूसरा सच है। "बेस्ट पेरेंटिंग बुक्स" उन सभी प्रश्नों के लिए शीर्ष खोजशब्द लगती है। अब, यदि हम "पेरेंटिंग बुक्स" के लिए उच्चतम दस (खोज इंजन परिणाम पृष्ठ) को खोलते हैं और उच्चतम कीवर्ड्स को प्रदर्शित करते हैं, तो आप देखेंगे कि उन लेखों में से अधिकांश को "सबसे अच्छा" के साथ पहले से खोजे गए प्रश्न से सबसे अधिक ट्रैफिक मिलता है। इसलिए इस तरह की एक बात अमेरिका को Google में "पेरेंटिंग बुक्स" में किसी एक किस्म के कीवर्ड आशय के बारे में बता सकती है।

No comments:

Post a Comment

If You Have Any Query, So Contact Me